बुरे फंसे सलमान : फिर से बुरे फंस रहें हैं करोड़ों के केस में सलमान खान

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT

 

एंटरटेनमेंट डेस्क :सलमान खान और विवाद एक दुसरे के पर्याय बन गएँ हैं |सलमान खान एक केस से उबरते नहीं की दूसरा केस पीछा करने लगता है |

दरअसल, पूरा मामला यह है कि इंडियन-अमेरिकन प्रमोटर द वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप ने साल 2013 में भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 1 सितंबर, 2013 को शिकागो के सीयर्स सेंटर में एक प्रोगाम करने वाले थे। इसके लिए वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप ने सलमान खान, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा को परफॉर्म करने के लिए बुलाया था। इसके लिए सलमान को 2 लाख अमेरिकी डॉलर, कैटरीना को 40 हजार अमेरिकी डॉलर और सोनाक्षी को 36 हजार अमेरिकी डॉलर एडवांस के तौर पर दिए गए थे। इस दौरान सलमान पर 1998 में किए काले हिरण के शिकार के संबंध में जोधपुर (राजस्थान) हाई कोर्ट में केस चल रहा था। पेशी के कारण उन्हें भारत छोड़कर जाने की अनुमति नहीं थी। जिस कारण अमेरिका का शो कैंसिल करना पड़ा।

मुकदमा दायर करने वाले वाइब्रेंट मीडिया के अनुसार, बॉलीवुड सितारों ने अपने वादे के अनुसार, एडवांस अमाउंट अभी तक नहीं लौटाया है। प्रमोटर का कहना है कि कई बार फोन करने के बाद भी इन बॉलीवुड सितारों ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। जिसके बाद प्रमोटर ने बॉलीवुड सितारों के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ऑफ इलिनोइस, ईस्टर्न डिविजन की अदालत में 10 जून को दाखिल कराया गया है।

 

इन बॉलीवुड सितारों के अलावा इस मामले में बॉलीवुड सितारों के एजेंट्स मैट्रिक्स इंडिया इंटरटेनमेंट कंसलटेंट प्राइवेट लिमिटेड और यशराज फिल्मस प्राइवेट लिमिटेड पर कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोपी बनाया है। दायर याचिका में ग्रुप ने कहा कि वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप सलमान और अन्य सेलेब्रिटीज की सुविधा के अनुसार नई डेट पर शो करने भी सहमत था। ग्रुप ने आरोप लगाया है कि एडवांस फीस लेने के बावजूद स्टार्स ने शो नहीं किया। बाद में उन्हें पता चला कि सभी ने किसी दूसरे ग्रुप के साथ शो करने कॉन्ट्रेक्ट कर लिया था।


Leave a Reply