संजय दत्त और गुलशन ग्रोवर दोनों मिलकर ऋषि कपूर को पीटना चाहते थे ,वजह थी ये

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT

एंटरटेनमेंट डेस्क : आजकल हर तरफ संजय दत्त के बायोपिक की चर्चा हो रही है जिसमे उनके लाइफ की हर घटनाओं को दिखाया गया है |इस किरदार को रणवीर कपूर जीवंत कर रहें हैं |

इस स्टोरी में एक बात सामने आ रही है कि संजय दत्त ऋषि कपूर को पीटने का प्लान बना रहे थे |इस पिटाई में वे गुलशन ग्रोवर को साथ करने वाले थे |इसकी मुख्य वजह थी टीना मुनीम से संजय का बेपनाह मुहब्बत |

टीना संजय दत्त की बचपन की दोस्त थीं और 1981 में आई एक फिल्म में उनके साथ काम कर चुकी थीं. संजू बाबा को कुछ वजहों से ऐसा शक हुआ कि ऋषि कपूर (जो कि उस वक्त अविवाहित थे) का उनकी गर्लफ्रेंड टीना से अफेयर चल रहा है. यह सुनते ही संजू का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वह अपने दोस्त गुलशन ग्रोवर के साथ मिलकर ऋषि कपूर को पीटने का प्लान बनाने लगे.

संजू और गुलशन पूरी तैयारी के साथ ऋषि कपूर के घर पहुंचे. यहां पर उन्हें ऋषि कपूर की मंगेतर नीतू सिंह मिलीं. नीतू ने जब संजय दत्त और गुलशन को समझाया कि ऋषि कपूर का टीना के साथ कोई अफेयर नहीं है तब जाकर संजय दत्त को बात समझ में आई और उन्होंने ऋषि कपूर को पीटने का प्लान रद्द कर दिया.

एक बार एशियन टाइम्स से बातचीत में गुलशन ग्रोवर ने यह बात बताई थी. उन्होंने कहा, “संजय और मैं भाई की तरह थे. एक दिन उसने मुझे बताया- “हमें चिंटू (ऋषि कपूर का निकनेम) को पीटने के लिए उसके घर चलना होगा. हम उनके घर गए भी थे लेकिन उनकी मंगेतर नीतूजी हमें यह समझा पाने में कामयाब रहीं कि ऋषि कपूर का कोई अफेयर नहीं था और हम चले आए.” इस वाकये का जिक्र ऋषि कपूर ने अपनी आत्मकथा खुल्लम खुल्ला में भी किया है.



Leave a Reply