श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने पहली बार किया खुलासा कि मां संग आख़िरी मुलाकात में क्या हुआ था

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT

एंटरटेनमेंट डेस्क : दुनियां में एक मां और बेटी के बीच का रिश्ता बहुत अहम होता है |श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की  फिल्म धड़क जल्द ही रिलीज होने जा रही है जिसकी वजह से वो काफी व्यस्त रहती है और हर मीडिया चैनल को इंटरव्यू दे रही है |फिल्म से पहले जाह्नवी का मैग्जीन फोटोशूट वायरल हो गया है. फोटोशूट में जाह्नवी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं.

Vogue मैग्जीन शूट के दौरान दिए गए इंटरव्यू में जाह्नवी ने पहली बार श्रीदेवी के बारे में बातचीत की. उन्होंने बताया कि मां का चले जाना कभी नहीं भर पाने वाली जीवन की कमी है. जाह्नवी ने उस दिन के बारे में भी बताया जब उनकी मां श्रीदेवी दुबई जाने से पहले आख‍िरी बार उनके साथ थीं.

जाह्नवी ने इंटरव्यू में बताया कि दुबई निकलने से पहले मैं मां के साथ समय नहीं बिता सकी थी. पूरा दिन शूट के बाद घर पर उनसे देर शाम मुलाकात हुई थी. मुझे हमेशा मां ही रात में सुलाया करती थी, उस दिन भी रात मैंने उनसे सुलाने को कहा था लेकिन मां शादी में जाने की तैयार‍ियों में काफी व्यस्त थीं. मैं अपने कमरे में जाकर सो गई, मुझे याद है देर रात वो मेरे कमरे में मुझे सुलाने आईं थीं, नींद में भी मैं उनके हाथों को अपने माथे पर महसूस कर रही थी.

जाह्नवी ने मां के साथ र‍िश्ते के बारे में बात करते हुए बताया कि मुझे कई बार मां अपने हाथों से खाना भी ख‍िलाती थीं.जब कभी मैं मां और खुशी के साथ शॉप‍िंग पर जाती तो पापा यही कहते थे कि आज तीन वुमेन एक मिशन पर हैं.जाह्नवी ने बताया कि मां कभी नहीं चाहती थीं कि मैं फिल्मों में कदम रखूं. वो खुशी को लेकर ज्यादा रिलैक्स रहती थी. हम दोनों में मेरा स्वभाव ज्यादा सेंसट‍िव है, इस वजह से वो ज्यादा फिक्रमंद रहती थीं. मैं हमेशा मां के बेहद करीब रही हूं. जब भी सुबह उठती तो मैं बस सबसे पहले मां के बारे में पूछती थी.

Leave a Reply