बेटा हुआ 10वीं में फेल,पिता ने कर दी जबरदस्त पार्टी के साथ आतिशबाजी

Biggest News, Breaking News

न्यूज़ डेस्क : अगर आपका बेटा दसवीं फेल कर जाए तो क्या आप ख़ुशी से आतिशबाजी करेंगे ,क्या आप जश्न मनाएंगे तो आपका उत्तर होगा बिलकुल नहीं लेकिन हम आपको एक ऐसी ही कहानी से रूबरू करवाने जा रहें हैं जहा बेटे के दसवीं में फेल करने पर पिता ने कर दी जबरदस्त पार्टी |

अगर कोई बच्चा फेल हो जाए तो उसे डर रहता है कि ये बात अपने माता-पिता और परिवार वालों को कैसे बताए. वहीं दूसरी ओर बच्चे के फेल हो जाने पर एक पिता का मजेदार रूप देखने को मिला है. दरअसल मध्यप्रदेश बोर्ड रिजल्ट घोषित होने के बाद जब पिता को मालूम चला कि उनका बेटा 10वीं कक्षा में 4 विषयों में फेल हो गया है, तो उसे डांटने-फटकारने की बजाय जश्न मनाना उचित समझा. साथ ही उन्होंने मिठाइयां बांटी और पटाखे भी जलाए. आइए जानते हैं आखिर इस पिता ने ऐसा क्यों किया.

 बेटे के फेल हो जाने पर आतिशबाजी और मिठाइयां बांटते हुए देख लोगों के मन में सवाल उठने लगा कि आखिर ये कैसे पिता हैं, जो अपने बेटे की असफलता पर खुशियां मना रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा जब मुझे मालूम चला कि मेरा बेटा 6 विषयों में से 4 में फेल हो गया तो मैंने जबरदस्त पार्टी करने का ऐलान कर दिया. क्योंकि मुझे अपने बेटे को मोटिवेट करने का इससे बेहतर तरीका नहीं मिला. मुझे डर था कहीं मेरा बेटा फेल हो जाने के डर से आत्महत्या का रास्ता न चुन लें.

 वहीं सुरेंद्र ने टाइम्स ग्रुप से बात करते हुए कहा कि मैंने अक्सर देखा कि जब बच्चे फेल हो जाते हैं समाज और लोगों के डर से आत्महत्या करने की कोशिश करते हैं वह खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं. उन्हें लगता है जीवन में फेल हो जाने के बाद कोई जिंदगी बाकी बची ही नहीं.

Leave a Reply