तेजस्वी यादव रेप पीड़िता मामले में बुरे तरीके से फंस गए है,JDU ने कहा सच में 9वीं पास है ये लड़का

Biggest News, BIHAR, Breaking News

पटना : तेजस्वी यादव हमेशा नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार को हमेशा  अपने लपेटे में लेते रहते हैं लेकिन आज वो कुछ ऐसा कर बैठे कि सबको कहना पड़ रहा है कि लड़का सच में 9वीं पास है |

तेजस्वी यादव ने राज्य में बढ़ते क्राइम पर सरकार को घेरते हुए एक ट्वीट किया। इसमें कुछ दिन पहले गया में दरिंगदी का शिकार हुई बच्ची की फोटो और नाम उजागर कर दिया।

– ट्वीट में लिखा- ”8 साल की मासूम को नीतीश संपोषित, प्रशासन प्रायोजित दरिंदों ने पहले अपहरण किया फिर बेरहमी से उस कन्या का रेप किया। इसके बाद निर्ममता से उसकी हत्या कर दी। मुख्यमंत्री में इतनी भी मानवीय संवेदना नहीं थी कि गया में मौजूद होने के बावजूद विक्टिम के परिवार से मिल सकते।”

 इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य सुषमा साहू ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने रेप पीड़ित बच्ची की पहचान उजागर की है। यह आपराधिक मामला है। तेजस्वी यादव को नोटिस जारी किया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट ने भी इस तरह के मामले को गंभीर अपराध बताया है।
– कोई भी शख्स चाहे वह कितने बड़े पोस्ट पर क्यों न हो, किसी रेप विक्टिम की पहचान उजागर नहीं कर सकता। एक बच्ची जो इस दुनिया में नहीं है ऐसा कर उसे और कितनी बार मारोगे।

  जेडीयू के स्पोक्सपर्सन संजय  ने कहा, ”तेजस्वी ने रेप विक्टिम की पहचान उजागर कर साबित कर दिया है कि वह 9वीं पास हैं। यह उनके कम पढ़े-लिखे होने का नतीजा है। तेजस्वी के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले लोग भी उन्हीं की तरह कम पढ़े-लिखे हैं।”

 – ट्विटर पोस्ट पर विवाद बढ़ने पर तेजस्वी ने कहा, ”मैंने कुछ गलत नहीं किया। जो बच्ची अब दुनिया में नहीं रही उसके भविष्य की क्या बात की जाए। मैं तो सरकार को बताने की कोशिश कर रहा था कि बिहार में अपराध किस तरह बढ़ चुका है। किसी को इस मामले के बारे में पता ही नहीं है।

Leave a Reply