तेजस्वी की इफ्तार पार्टी: शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाया चार चाँद ,जीतन राम मांझी भी पहुँचे

Begusarai, Bhagalpur, Biggest News, BIHAR, Breaking News, Patna, Politics

पटना : एक तरफ आज राहुल गाँधी का इफ्तार पार्टी चर्चा में रहा जिसमे पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी शामिल हुए वहीं आज बिहार में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इफ्तार पार्टी दी |

इसमें कई दल के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। इसमें बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी भी शामिल हुए। हालांकि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इस खास पार्टी में शामिल नहीं हो पाए। राजद की ओर से 5 देश रत्न मार्ग स्थित आवास पर आयोजित इस इफ्तार पार्टी में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हुए।

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी जेडीयू ने भी रोजा इफ्तार का आयोजन किया। लेकिन अपने सहयोगी के कार्यक्रम में ना जाकर राजद की इफ्तार पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा का पहुंचना चर्चा का विषय बन गया। उन्होंने कहा कि हम अगले चुनाव में जहां कहीं भी रहे, लोकेशन यही होगा। भाजपा सांसद ने कहा कि लालू जी से पारिवारिक संबंध है, इस नाते आया। जदयू से बुलाया जाता तो जरूर जाता।

इसके अलावा जदयू की ओर से आयोजित दावत-ए-इफ्तार में एनडीए में शामिल सभी दलों के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। हज भवन में आयोजित इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत तमाम नेता मौजूद थे।



Leave a Reply