लालू के बेटे तेजप्रताप ने कहा अफवाह मत फैलाओ ,तेजस्वी मेरे “कलेजे का टुकड़ा” है

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Patna

आजकल लालू के बेटे तेजप्रताप अपने ट्वीट से काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं |दरअसल बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरा सोचना है कि मैं अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊं। अब कुछेक “चुग्लों” को कष्ट है कि कहीं मैं किंग मेकर न कहलाऊं। राधे राधे। तेजप्रताप ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि संघीयों.., अफवाह फैलाने की कोशिश मत करो और कान खोलकर सुन लो “तेजस्वी मेरे कलेजे का टुकड़ा है”….

तेजप्रताप के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वो राजनीति में अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को ही आगे करना चाहते हैं। हालांकि इस मामले में उनके या उनके परिवार के किसी सदस्य की तरफ से प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में तेजस्वी को मगध की बजाय हस्तिनापुर की गद्दी दिलवाने की बात कही है ऐसे में उनका इशारा 2019 में होने वाले आम चुनाव और दिल्ली की गद्दी की तरफ है। बता दें कि तेजप्रताप भगवान के भक्ति भाव में लीन रहने वाले इंसान हैं। उन्हें मंदिरों में अक्सर देखा जाता है। कभी वो विंध्याचल चले जाते हैं तो कभी काशी विश्वनाथ का दर्शन करने बनारस तो कभी मथुरा वृंदावन के मंदिर में कृष्ण भक्ति में लीन दिखते हैं।

 

 

 

 

 

Leave a Reply