सेक्स के इन पोजीशन में महिलाओं को आता है सबसे ज्यादा आनंद

Jara Hatke, LIFESTYLE

भारत जैसे देश में आज भी लोग सेक्स के बारे में बात करने में संकोच करते हैं, लेकिन विदेशों में ऐसा नहीं है. भारत में पहले लोग सेक्स को कामसूत्र के माध्यम से जानने की कोशिस करते थे. सेक्स ही एक ऐसा चीज है, जिसके बिना मानव जाति का कोई अस्तित्व नहीं है और सेक्स के बिना कोई रह भी नहीं सकता है, चाहे वो पुरुष हो या औरत दोनों को इसकी जरुरत पड़ती है.

सेक्स के इन पोजीशन में महिलाओं को आता है सबसे ज्यादा मजा

1. शुरुआत में नीचे रहना: महिलाओं को सेक्स शुरूआती समय में हमेशा अपने प्रेमी के नीचे रहना ही पसंद आता है. इस जगह वह अपने शरीर को पूरी तरह से रिलेक्स भी रख पाती हैं और अंतिम क्षणों तक महिलायें अपने प्रेमी को देख भी सकती हैं. पहली बार सेक्स करने के बाद लड़कियों के शरीर में होता है ये बदलाव

2. पानी में सेक्स: भले ही आप को ये बात पता न हो, लेकिन ये सच है कि महिलाओं को पानी में सेक्स करना बहुत ही पसंद आता है. लेकिन आज के समय में बाथरूम सेक्स के नाम पर इसे बदनाम किया जा रहा है. एक सर्वे के अनुसार पता चला है कि लड़कियों को नहाते हुए सेक्स करना बहुत अच्छा लगता है.

3. पोजीशन 66: इस पोजीशन में महिला अपने पार्टनर के ऊपर पीठ करके बैठ जाती है. यहाँ पर पुरुष महिला के पीठ पर पिछले हिस्से से एन्जॉय करता है. जो महिलाओं को बहुत ही आनंदित करती है.

4. महिलाओं का सेक्स में ऊपर होना: यह पोजीशन महिलाओं को पूरी तरह से संतुष्टि के लिए बहुत ही जरुरी बताई गयी है. यहाँ आप को सिर्फ ये ध्यान देना होगा कि इस पोजीशन में पुरुषों का प्राइवेट पार्ट का कोई नुकशान न हो.



5. 69 पोजीशन: इस पोजीशन को भारतीय कामसुत्रो में बहुत ही अच्छा माना गया है. इस पोजीशन को देखने में भले ही आप को गन्दा लगे लेकिन इस पोजीशन में महिलायें सबसे ज्यादा आनंदित होती हैं.