हनीमून मनाने के लिए ये होटल देता है 70 लाख रुपए का इनाम, बस एक शर्त है…

Biggest News, Breaking News, LIFESTYLE

न्यूज़ डेस्क : शादी के बाद हनीमून जाने का ट्रेंड पिछले कुछ सालों में तेजी से बढ़ा है। ऑनलाइन युग के जमाने में अब हनीमून प्लांस में ऑफर्स और कूपंस भी शामिल हो चुके हैं। अब जितना एक्साइटमेंट हनीमूंस पर जाने वाले कपल्स को होता है, उससे ज्यादा एक्साइटेड होटल्स वाले होते हैं। वो अपने  मेहमानों को आकर्षित करने के लिए तमाम तरह के ऑफर तैयार करते हैं।

ऐसे ही एक होटल ने एक ऐसा प्लान तैयार किया है, जिसे जानने के बाद आपका मुंह खुला का खुला रह जाएग। इजराइल के इस होटल ने अपने मेहमानों के लिए जबरदस्त डील निकाली है। अगर आप उसे कर पाएंगे तो न सिर्फ हनीमून का सारा खर्चा होटल उठाएगा बल्कि आपको उपहार के तौर पर 70 लाख रुपये भी देगा। बस इस प्लान में एक शर्त है |

जाहिर सी बात है कि अब आप शर्त जानने में पूरी उत्सुकता दिखा रहे होंगे। पहले आपको बता दें कि ये होटल है कहां, इस होटल का नाम है येहूदा, और ये इजराइल की राजधानी जेरुशलेम में स्थित है। होटल की शर्त है कि हनीमून पर आई महिला को होटल द्वारा बताई गई तारीख पर गर्भवती होना है। अगर आप ऐसा कर पाने में कामयाब होते हैं तो आप इस डील को पाने के हकदार है।

होटल में एक डॉक्टर है, जो इस बात की पुष्टि करता है कि आप पहले से गर्भवती तो नहीं है या फिर आने के बाद तय तारीख पर ही गर्भवती हुए हैं या नहीं। डॉक्टर से क्लीन चिट मिलने के बाद होटल सारी ट्रिप के खर्च को खुद वहन करता है।

होटल की ये डील हर चार साल में एक बार खुलती है। फरवरी में मेहमानों का आना शुरू होता है। होटल का कहना है कि ऐसे समय में हमारी बुकिंग फुल रहती है। निश्चित तौर पर हमने ये डील मार्केटिंग स्ट्रैटिजी के तहत दी है लेकिन इससे काफी लोगों को फायदा होता है।

Leave a Reply