ये है पाकिस्तानी मुस्लिम टीचर जिसने 80 छात्राओं से किया है घिनौनी हरकत

Biggest News, Breaking News, WORLD

इस्लामाबाद : पकिस्तान में आतंकवाद तो चरम पर है ही लेकिन अब इस टीचर पाकिस्तान का नाम इस मामले में भी झुका दिया है |दरअसल टीचर सदत बाशि‍र पर आरोप लगा है कि उन्होंने प्रेक्टीकल के दौरान छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता की. सबा अली नाम की छात्रा ने लिखा है, 24 मई को मेरा बायोलॉजी का प्रेक्टीकल था. पहले ही बताया गया था कि एग्जामिनर काफी सख्त हैं. उन्होंने स्कूल की टीचर को साथ बैठाने से इंकार किया, लेकिन टीचर प्रिंसिपल से परमिशन लेकर बैठ गईं. महिला टीचर का कहना है कि वे इस वाकये को शब्दों में बयां नहीं कर सकतीं. टीचर ने हर स्टूडेंट पर भद्दे कमेंट किए और प्रेक्ट‍िकल की आड़ में छेड़छाड़ की. सबा अली ने हिम्मत दिखाते हुए टीचर की इस बदनीयत को उजागर किया.

इसी कॉलेज से पढ़ी मावरा ने ट्विटर पर लिखा है, मेरा दिल टूट गया. बचपन के साथ क्या हो रहा है. मैं इसी स्कूल से पढ़ी हूं. लेकिन हम काफी सेफ हुआ करते थे. सदर बाशि‍र के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए.

मावरा ने अन्य ट्वीट में लिखा, ये शर्म की बात है कि टीचर ने 80 छात्राओं से छेड़छाड़ की. ये कहीं भी किसी भी स्थ‍िति में हो सकता है. मुझे उम्मीद है कि अब लोगों को महसूस होगा कि ये किसी भी लड़की के कुछ पहनने या उसके प्रोफेशन का नतीजा नहीं हो सकता.

Leave a Reply