कांग्रेेस ने पहले सरदार पटेल को बेइज्जत किया था,अब यही मेरे साथ हो रहा है : शहजाद पूनावाला

Biggest News, NATION, Uncategorized

न्यूज डेस्क : रोबर्ट  वाड्रा के रिश्तेदार शहजाद पूनावाला कांग्रेस प्रेसिडेंट इलेक्शन को लेकर फिर सवाल उठाए हैं। उन्होंने सोमवार को चार ट्वीट किए। एक में उन्होंने राहुल के खिलाफ कांग्रेस द्वारा डमी कैंडिडेट उतारने की उम्मीद जताई तो दूसरी में कहा कि यह नॉमिनेशन नहीं ताजपोशी है। इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट में राहुल गांधी से तीन सवाल किए। बता दें कि पूनावाला ने कांग्रेस में प्रेसिडेंट इलेक्शन की प्रॉसेस और वंशवाद पर सवाल उठाए हैं।

– शहजाद ने अपनी ट्वीट में लिखा, “पार्टी के अंदर के शख्स ने मुझे बताया कि वंश (Dynasty) के सलाहकार ‘शहजादा’ के खिलाफ डमी कैंडिडेट उतारने पर विचार कर रहे हैं। सच ये कयामत क्यों है? वेल विशर ने यह भी कहा- शहजाद आज कांग्रेस दफ्तर पहुंचकर दूसरे सफदर हाशमी मत बनो। मेरी पार्टी के इतिहास का यह ब्लैक-डे है।”

शहजाद ने अपनी इस ट्वीट के साथ कांग्रेस लीडर मणीेशंकर अय्यर के उस आर्टिकल को अटैच किया, जिसमें उन्होंने ने भी वंशवाद का मुद्दा उठाया था। साथ ही मोदी का वह ट्वीट शेयर किया है, जिसमें कांग्रेस द्वारा शहजाद की आवाज दबाने की बात कही है।

-बता दें कि 1 जनवरी 1989 को गाजियाबाद के साहिबाबाद में रंगकर्मी हाशमी की कांग्रेस कैंडिडेट मुकेश शर्मा और उनके सपोर्टर्स ने हत्या कर दी थी। उस वक्त वे नगर पालिका चुनाव में सीपीएम कैंडिडेट के सपोर्ट में नुक्कड़ नाटक कर रहे थे।

 

Leave a Reply