बिहार के बांका में प्रेमिका को कार में घुमा रहा था प्रेमी, युवती के परिजनों ने पकड़कर करा दी शादी

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Patna

बांका :  बिहार के बांका जिले में कार में घूम रहे प्रेमी युगल की लड़की के परिजनों ने शादी करा दी। मामला बुधवार का है, लेकिन शुक्रवार को शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। दोनों के बीच छह महीने से प्रेम संबंध थे। लड़की के परिजनों का कहना है कि इस वजह से लड़की की शादी के संबंध कई बार टूट चुके हैं।

देवघर के रहने वाले अजय और प्रीति के बीच पिछले 6 महीने से अफेयर चल रहा था। बुधवार की शाम अजय प्रीति से मिलने देवघर से चांदन पहुंचा और उसे फोन कर तिवारी चौक पर बुलाया। दोनों कार से कटोरिया की तरफ निकले और इसी दौरान गांव के ही किसी शख्स ने उसे देख लिया। उसने प्रीति के भाई को इसकी जानकारी दी। पीछा करने निकले भाई मिथिलेश और उसके एक मित्र ने दोनों को कटोरिया थाना क्षेत्र के राजवाड़ा के पास पकड़ लिया।



दोनों को पकड़ कर चान्दन लाया गया। इस बीच लड़के के साथ कुछ ग्रामीणों ने मारपीट भी की। जब ग्रामीणों के सामने एक दूसरे से प्यार करने की बातें सामने आई तो दोनों की शादी करा देने की बातें होने लगी। लड़के ने माता-पिता के आने के बाद ही शादी करने को कहा, लेकिन परिजनों ने आने से मना कर दिया। अंततः लड़का शादी करने को तैयार हो गया और दोनों ने चांदन बाजार स्थित शिवालय में शादी करा दी गई।