चरम सुख :जानिए चरमसुख प्राप्त करते समय लड़किया कैसी -कैसी हरकत करती है

Jara Hatke, LIFESTYLE

न्यूज डेस्क : सेक्स के दौरान महिला को चरम सुख तक ले जाना एक पुरुष के लिए बेहद जरुरी होता है क्योकि इस दौरान ही एक महिला, पुरुष की सही ताकत का अंदाज़ा लगा सकती है. वहीं जो पुरुष, महिला को चरम सुख तक नहीं ले जा पाते है वे अपनी पार्टनर से बाद में नजरे नहीं मिला पाते है. यही नहीं बल्कि इस दौरान महिला को चरम सुख का आनंद देना ही एक पुरुष को बेस्ट सेक्सर बनाता है.

लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी होती है जो अपने पार्टनर को बुरा न लगे इसलिए वह खुद ब खुद इस तरह की एक्टिंग करने लगती है कि उन्हें चरम सुख की प्राप्ति हो चुकी है.
बता दे कि जब भी कोई महिला सेक्स के दौरान पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाती है तो वह एक दम शांत हो जाती है और कोई प्रतिक्रया नहीं करती है. इसके अलावा कुछ महिलाएं चरम सुख पर पहुंचने के दौरान अपने पार्टनर की पीठ पर बहुत ही जोर से दबाने लगेगी और आपको अपने योनि से लिंग को बाहर नही निकालने देगी,कान को काटने लगेगी ,साँसे तेज होने लगेगी ,कमर ऊपर नीचे करने लगती है ,आपके ऊपर आने की कोशिश करने लगेगी ,आँखों में हद से ज्यादा नशा रहता है |

वहीं कुछ महिलाएं जब पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाती हैं तो इस दौरान वह बिस्तर पर एक दम निढाल होकर गिर जाती है और जोर जोर से साँस लेने लगती है. अगर आप महिलाओं में इस तरह के बदलाव देखते है तो तुरंत समझ जाइए कि आपने उन्हें चरम सुख पर पहुंचा दिया है.