आखिर क्या हुआ जो अचानक से दुल्हन ने सुहागरात मनाने से इंकार ही कर दिया

Bhagalpur, Biggest News, BIHAR, Breaking News, Jara Hatke, LIFESTYLE

: भागलपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक लड़की की नयी- नयी शादी हुई. दूल्हा तो अपनी शादी से बेहद खुश था. अपनी दुल्हन को जी भर देख कर हसीन सपनों में खो चुका था. वह मिलन की घड़ी का इंतजार कर रहा था. सुहागरात के लिए वह अपनी दुल्हन के करीब जैसे ही गया. उसे करारा झटका मिला. उसके पैर तले की जमीन खिसक गई. दरअसल, दूल्हे को देखते ही दुल्हन ने सुहागरात मनाने से इंकार कर दिया.


इसके बाद दूल्हा जहां अवाक खड़ा रहा. वहीं दुल्हन शादी के जोड़े में ही अपने प्रेमी के घर जा पहुंची. लेकिन यहां धक्का खाने की बारी अब दुल्हन की थी. प्रेमी के घर पहुंचने के बाद उसने भी अपनाने से इनकार कर दिया. इसके बाद लड़की प्रेमी के घर के ही बाहर धरने पर बैठ गई है.

बताया जा रहा है कि लड़की की फैमिली ने उसकी जबरदस्ती शादी कही और करा दी थी. लड़की ने शादी के पहले ही अपने अफेयर के बारे में बताया था। लेकिन घरवाले नहीं माने. शादी के बाद जब वो ससुराल पहुंची तो पहली रात ही उसने दूल्हे को बता दिया कि वो उसे पसंद नहीं है और वो किसी और प्यार करती है.

लड़की ने बताया कि भागलपुर के सबौर के रहने वाले उसके प्रेमी से उसका अफेयर मोबाइल के जरिए शुरू हुआ था। उसने बताया कि दोनों की बातचीत शरू हुई और फिर ये अफेयर में बदल गई. लड़की ने बताया कि दूल्हे के घर से आने के बाद प्रेमी उसे अपनाने से इनकार कर रहा है. लड़की का कहना है कि जिससे उसकी शादी हुई है वो उसका चेहरा नहीं देखना चाहती और वो पागल है.

उधर, जैसे ही मामले की जानकारी गांव के लोगों को हुई तो वे मौके पर पहुंच गए. गांव के मुखिया शंकर मंडल ने बताया कि लड़की बालिग है जबकि, जबकि उसका प्रेमी नाबालिग है. गांव के लोगों से बातचीत हो रही है. फिलहाल, लड़की के घरवालों को बता दिया गया है, उसे उसके घर भेज दिया जाएगा.

Leave a Reply