सेक्स के दौरान पार्टनर को क्यों नोचने लगती है महिलाएं

Jara Hatke, LIFESTYLE

न्यूज डेस्क : सेक्स के दौरान कुछ महिलाएं अपने पार्टनर को नाख़ून से नोच लेती है जिसके चलते उनके पार्टनर को कई बार दिक्कत का सामना करना पड़ता है। लेकिन क्या आप जानते है कि सेक्स के दौरान महिलाएं ऐसा क्यों करती है। तो चलिए आज हम आपको बताते है कि आखिर महिलाएं ऐसा क्यों करती है। दरअसल जब महिला व पुरुष दोनों सेक्स में चरम सुख पर पहुंचते है तो इस पल को पूरी तरह से एन्जॉय करने के लिए व अपने पार्टनर को ये अहसास जताने के लिए महिलाये अपने नाख़ून से पुरुष के बॉडी को नोचने लगती है।

या फिर यूं कहे कि जब सेक्स अपने चरम पर होता है तो महिलाएं इनता उत्तेजित हो जाती है कि वह पुरुष को अपने नाखूनों से नोचने लगती है। इसके अतिरिक्त ये भी हो सकताहै कि सेक्स के दौरान महिलाएं अपने नाखून से पुरुष साथी के बॉडी पर रात का कुछ निशान बनाना पसंद करती है ।



सेक्स के दौरान महिलाएं अपना हक भी जताती है इसलिए कई बार वह अपने पार्टनर को टाइट हग करने के चक्कर में वह पार्टनर को नाख़ून भी लगा देती है । कुछ महिलाएं वाइल्ड सेक्स करना बेहद पसंद करती हैं जिसके चलते वह खुद पर कॉन्ट्रोल नहीं कर पाती है व सेक्स के समय वह अपने पार्टनर पर टूट पड़ती है । बता दे कि सेक्स के दौरान नाखूनों से खरोंचना हर किसी के लिए सही नहीं है व इसका मतलब केवल विशेष मौकों पर ही होता है ।