आत्महत्या : जानिए आखिर रवीना टंडन ने आत्महत्या करने को क्यों सोची थी

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT, LIFESTYLE

एंटरटेनमेंट डेस्क : रवीना टंडन अपने समय की सबसे हॉट अभिनेत्री में गिनी जाती थी |लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि रवीना टंडन ने कभी आत्महत्या करने को भी सोची थी |रवीना और अजय देवगन की नजदकियों की खबरें फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग के समय से मीडिया में आनी शुरू हुई थीं। रवीना उस समय इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से एक थीं। दोनों ने दिलवाले और एक ही रास्ता जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया।

रवीना अजय के प्यार में पागल थीं। दोनों के अफेयर की खबरें मैगजीन और अखबारों में छपा करती थीं। रवीना टंडन के बाद अजय देवगन को चाहने वालों में करिश्मा कपूर का नाम भी जुड़ा। उसी समय अजय करिश्मा कपूर के साथ फिल्म ‘जिगर’ की शूटिंग कर रहे थे। खबरें थी कि रवीना को यह बात बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी।



साल 1994 में फिल्मफेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अजय ने कहा था कि रवीना टंडन को मनोचिकित्सक की जरूरत है। अजय ने यह भी कहा था कि रवीना केवल पब्लिसिटी के लिए मेरा नाम अपने साथ जोड़ रही हैं। रवीना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘अजय और करिश्मा के बच्चे ज़ेब्रा की तरह पैदा होंगे’। इस बात से अजय काफी नाराज हुए थे।

रवीना टंडन अब तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस लंबे सफर में उन्होंने अलग अलग तरह के किरदारों को निभाया है। पर्दे पर उनके कई किरदार आज भी हिट हैं।