जानिए सलमान फैन्स को दो उंगली के जगह “तीन उंगलियां” क्यों दिखाते हैं,जानकर हो जाएंगे हैरान

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT

आजकल सलमान की हर एक एक्टिविटी को मीडिया में वाच किया जा रहा है |वे क्या कर रहें है ,वे क्या इशारा करते हैं ,उनकी दिनचर्या कैसी बीत रही है |लेकिन आज हम आपको एक राज बताने जा रहें है जिसे कि बहुत कम लोग ही जानते होंगे |हम बात कर रहें हैं सलमान के जेल से निकलने के बाद की जब हजारों फैन्स उनका इन्तजार कर रहे थे और सलमान मुश्किल से 2 मिनट रुके लेकिन तीन उंगली के इशारे से बहुत कुछ कह गए |

सलमान खान ने सबसे पहले हाथ हिलाकर फैंस से हेलो कहा और हाथ जोड़कर सबका शुक्रिया अदा किया. इसके बाद टाइगर ने फैंस को तीन उंगल‍ियों का इशारा किया. वैसे कई मौकों पर सलमान को तीन उंगलियों का साइन करते देखा गया है.

सलमान का यह फेमस साइन फिल्म ‘जय हो’ से चर्चा में आया था. इस फिल्म की कहानी सोशल वर्क के सबजेक्ट पर लिखी गई थी. फिल्म में सलमान ने एक संदेश भी दिया था कि किसी इंसान की मदद लेने के बाद सामने वाले को शुक्रि‍या मत कहो. इसकी जगह आप खुद किसी तीन लोगों की मदद करें. ऐसा करने से सारी प्रॉब्लम खत्म हो जाएगी.

सलमान की फिल्म ‘जय हो’ को फैंस और क्रिटिक ने खास पसंद नहीं किया था. लेकिन फिल्म के माध्यम से समाज को दिया गया संदेश जरूर पापुलर हो गया.

ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान ने तीन उंगुलियों का साइन फैंस को दिखाया. टाइगर जब भी अपने फैंस से मिलते हैं तो तीन लोगों की मदद के साइन को जरूर दिखाते हैं.


Leave a Reply