अगर आप पटना में सबसे कम रेंट में ऑफिस चाहते हैं तो “WORK STUDIO COWORKING” आपको दे रहा है सुनहरा मौका

BIHAR, LIFESTYLE, Patna

पटना : अब पटना में अपने पसंद का ऑफिस स्पेश लेना हुआ बेहद आसान हो गया है। अगर आप पटना में सबसे कम रेंट में ऑफिस चाहते हैं तो “WORK STUDIO COWORKING” आपको दे रहा है सुनहरा मौका।  ये युवाओं के द्वारा एक ऐसी पहल है जहां आप अपने पसंद की ऑफिस स्पेस ले सकते हैं। यहां 3000 वर्ग फीट में बना एक खूबसूरत ऑफिस स्पेस है जहां आप अपना जरुरत के हिसाब से 3,500 से लेकर 8,000 प्रति माह की दर से स्पेस ले सकते हैं।

स्पेस को चार प्लान में बांटा गया है-ओपन स्पेस, ओपन डेडिकेटेड स्पेस, डेडिकेटेड स्पेस और प्रीमियर स्पेस। आप अपनी सुविधा अनुसार ऑफिस के लिए कोई भी स्पेस ले सकते हैं।इन सब के अलाबा यहां आपको मीटिंग और कांफ्रेस रुम की सुविधा मुफ्त में मिल जाएगी। साथ ही साथ को-वर्कर को कॉफी के साथ-साथ स्नैक्स भी दिया जाता है। यह एक बेहतरीन पहल है जिससे एक ही छत के नीचे बैठकर काम करने से न केवल एक दूसरे को जानने का मौका मिलेगा, बल्कि वो अपनी कंपनी का ज्यादा से ज्यादा प्रचार और विस्तार भी कर पाएंगे।पटना में बिजनेस के लिए ऑफिस एक बड़ी समस्या थी। एक ऑफिस सेटअप करने में लाखों की लागत आती है। इसी समस्या के समाधान के लिए एक अच्छी पहल की गई है।

वर्क स्टूडियो कोवर्किंग के द्वारा बिजनेस को थोड़ा आसान और किफायती बनाने की एक कोशिश की गई है। बिना कोई इलेक्ट्रिसिटी चार्ज ,इंटरनेट चार्ज और फ्री ऑफिस सर्विसेज के साथ एक साथ वर्ल्ड क्लास ऑफिस स्पेस पटना में मिल रहा है।

Leave a Reply